बिहार में सभी सीटों पर लड़ेगी भारतीय पंचायती राज पार्टी – राजीव

पटना / नई दिल्ली (TBN रिपोर्ट) | भारतीय पंचायती राज दिवस पर शुक्रवार 24 अप्रैल को भारतीय पंचायती राज पार्टी (BPRP) ने ऐलान किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. ये ऐलान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव कुमार रंजन ने किया.

राजीव ने कहा कि उन्होंने यह निर्णय बिहार के जन जन की पुकार एवं समस्त जनता जनार्धन के न्योते को स्वीकार करते हुए लिया है.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव कुमार रंजन ने ऐतिहासिक घोषणा करते हुए कहा कि बिहार का आगामी मुख्यमंत्री उनकी पार्टी से वही होगा जो, जिसे बिहार की जनता जनार्धन सबसे अधिक मतो के आशी्वाद के साथ विधानसभा मे भेजेगी.

उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी बिहार की दशा एवं दिशाओ को बदलने के लिए BPRP अपना पहला चुनावी बिगुल बिहार से बजाएगी. बिहार की धरती जहां से यह सभी ऐतिहासिक कार्य प्रारंभ होने का इतिहास है वहीं से भारतीय पंचायती राज पार्टी अपने प्रगतिशील दृष्टिकोण को जमीनी रूप देने के लिए अग्रसर है. राजीव ने आगे बताया कि उनकी पार्टी का उद्देश्य बिहार को भयमुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, पलायन मुक्त, माफिया मुक्त तथा अपराध मुक्त बनाना है. साथ ही जाति, धर्म, अमीर- गरीब के भेद-भाव से ऊपर उठकर सभी को मान, सभी को सम्मान, सभी को अधिकार और सभी को न्याय गांव, कस्बे, शहर महानगर, पंचायत जिलो और हर एक इकाई को आत्मनिर्भर, समृद्ध एवं स्वाभिमानी बनाना पार्टी का ध्येय है.