चुनाव से पहले बिहार में फिर होगा उलटफेर – प्रशांत किशोर

समस्तीपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पीके यानि प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में नवगठित महागठबंधन सरकार (Mahagathbandhan Government) पर निशाना साधा है. पीके ने कहा है कि अगले विधानसभा चुनाव के पहले बिहार की राजनीति में फिर उलटफेर होगा. उन्होंने यह बात समस्तीपुर (Samastipur) में कही.

जन सुराज अभियान (Jan Suraj Abhiyan) के तहत समस्तीपुर पहुंचे पीके ने नई नवेली महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में राज्य में काफी राजनीतिक उठा पटक होगी.

बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूम गई

उन्होंने कहा, “अभी हमको आए हुए 3 महीने ही हुए हैं और बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूम गई. अगला विधानसभा चुनाव आते-आते अभी कई बार बिहार की राजनीति घूमेगी. नीतीश कुमार फेवीकॉल लगाकर अपनी कुर्सी पर बैठ गए हैं और बाकी की पार्टियां कभी इधर तो कभी उधर होती रहती है. जनता ने इस सरकार को वोट नहीं दिया था. ये सरकार जुगाड़ पर चल रही है, इसे जनता का विश्वास प्राप्त नहीं है.”

यह भी पढ़ें| महागठबंधन की नई सरकार है धोखा – बीजेपी

पीके ने 2005 से 2010 के बीच बिहार की एनडीए सरकार के काम की प्रशंसा भी की.

यदि 10 लाख नौकरी देगी सरकार तो छोड़ दूंगा अपना अभियान

10 लाख नौकरियों के मुद्दे पर बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर ये सरकार 1-2 साल में अगर 5-10 लाख नौकरियां दे देती है तो मैं इनके समर्थन में अपना अभियान वापस ले लूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि जो नियोजित शिक्षक स्कूलों में पढ़ा रहे हैं, उन्हें तो समय पर वेतन दे नहीं पा रही है यह सरकार और नई नौकरियां कहां से दे पाएगी.