बगहा: कामरान ने निर्दलीय नामांकन भर बिगाड़ा राजनीतिक समीकरण

बगहा (इमरान अजीज – The Bihar Now रिपोर्ट) | महागठबंधन के टिकट से वंचित कांग्रेसी नेता कामरान अजीज ने मंगलवार को निर्दलीय नामांकन कर बगहा विधानसभा के राजनीतिक समीकरण को बिगाड़ दिया है. महागठबंधन ने कामरान अजीज का टिकट काटकर जेडीयू नेत्री के पुत्र जय सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

निर्दलीय उम्मीदवार कामरान अज़ीज़ ने यहां राजनीतिक खेल बिगाड़ने के लिए पूरा दम खम लगा दिया है. बीजेपी के बाद कांग्रेस में भी बगावत के स्वर सामने आने लगे हैं. पुराने कार्यकर्ता को टिकट नहीं दिए जाने के विरोध में बागी कांग्रेस कार्यकर्ता ने मंगलवार को अंतिम दिन निर्दलीय नामांकन किया है. बगहा से जेडीयू नेत्री अपर्णा सिंह बहुरानी के पुत्र जयेश सिंह को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है.

वर्षों से कांग्रेस कार्यकर्ता होने के बावजूद पार्टी के टिकट से वंचित किये जाने का हवाला देकर निर्दलीय उम्मीदवार कामरान अज़ीज़ मैदान में उतरे हैं. कामरान के नामांकन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं का एक बड़ा समूह रोड शो कर उनके साथ मौजूद रहा.

पेशे से मशहूर अधिवक्ता कामरान ने बगहा सीट से विकास और ज़मीनी कार्यकर्ता होने के साथ उन्हें मिल रहे अपार जनसमर्थन के बदौलत अपने जीत का दावा किया है. बताते चलें कि युवा प्रत्याशी कामरान अज़ीज़ बगहा कोर्ट में अधिवक्ता हैं और इसके पूर्व में दो बार बगहा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके उप विजेता भी रहे हैं. देखिए यह रिपोर्ट,