विधानसभा चुनाव: कन्हैया कुमार तेजस्वी के लिए करेंगे प्रचार-प्रसार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में विधानसभा चुनाव नज़दीक है. इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में लगी है. कोरोना के बीच चुनाव होना है वक्त भी कम है इसलिए राजनीतिक दलों में हलचल भी तेज़ है. सियासत की हर तस्वीर धीरे-धीरे साफ होती नजर आ रही है.

पूर्व सीएम मांझी के महागठबंधन छोड़ने के बाद आरजेडी को वामदलों के रूप में नया साथी मिल गया है. वामदलों में भी तेजस्वी से हर डील फाइनल कर लेने की बेचैनी साफ दिख रही है.

बता दें वामदलों के नेता तीन दिन में 2 बार आरजेडी ऑफिस जा चुके हैं. आज भी सीपीआई के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय और सीपीएम नेता अवधेश कुमार और संजय यादव ने आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की है. वामदलों के नेताओं ने कहा कि यह ठीक है कि पहले वे विरोध में थे लेकिन अब 243 सीटों पर पूरी मजबूती के साथ तेजस्वी यादव और आरजेडी के साथ खड़े हैं.

वामदलों के नेताओं ने दावा किया कि कन्हैया तेजस्वी यादव के लिए पूरे बिहार चुनाव प्रचार करेंगे. फ़िलहाल मुलाकात के बाद यह दावा किया गया है कि वामदल महागठबंधन के साथ है हांलाकि सीटों को लेकर सस्पेंस अभी खत्म नहीं हुआ है. हालाकिं खबर ये साफ़ है कि कन्हैया कुमार विधानसभा चुनाव 2020 में तेजस्वी यादव के लिए चुनाव प्रचार-प्रसार करेंगे.