नीरज कुमार अब बैठकर झाल बजाएंगे – अशरफ अंसारी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोजपा प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने जदयू नेता नीरज कुमार पर हमला बोला है. अंसारी ने नीरज कुमार को अब झाल बजाने को कहा है. दरअसल नीरज कुमार, जो एमएलसी थे, का कार्यकाल आज शुक्रवार को खत्म हो गया. इस कारण उन्होंने राज्य के सूचना मंत्री के पद से भी इस्तीफा दे दिया.

इधर नीरज कुमार लगातार आरजेडी और लोजपा पर हमला कर रहे हैं. आज भी उन्होंने लोजपा पर ट्वीट के द्वारा हमला बोला और लिखा – “‘एनडीए की आँधी में जब लालटेन की लौ बुझ गई, फिर चिराग की क्या बिसात. इसे तो बुझना ही था. @iChiragPaswan के पास अब @yadavtejashwi जिंदाबाद करने के सिवा कोई चारा शेष नहीं, फिलवक्त देखना लाजिमी है कि दिल्ली का रुख करते हैं या फिर अभिनय की काल्पनिक दुनिया में जहाँ फेल हो राजनीति का रुख किए”.

इसी पर लोजपा प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने नीरज कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीरज कुमार अब बेकाम के हो गये हैं. आज से न ही वे किसी सदन के सदस्य हैं और न ही कैबिनेट मंत्री. अब वे बिना काम के हैं और सड़क पर आ गए हैं. इसलिए अब वो गाना गा रहे हैं. अंसारी ने कहा कि नीरज जी को अब हमारी चिंता करने की जरूरत नहीं है. वे अपनी चिंता करें और अब बैठकर गाना गायें और कविता पढ़ें. जनता उनको औकात बता चुकी है.

अंसारी ने आगे कहा कि नीरज जी के नेता (नीतीश कुमार) भी अब सन्यास ले लिए हैं, इसलिए अब वे क्या करेंगे. लगता है अब वो बैठकर झाल बजाएंगे.