सीबीआई जांच की सिफारिश स्वागत योग्य, लेकिन राजनीतिक लाभ की कोशिश न हो – अशफाक़

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)। तीसरा मोर्चा के वरिष्ठ और जनता दल (राष्ट्रवादी) के राष्ट्रीय संयोजक अशफाक रहमान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश का स्वागत किया है. बिहार सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि सीबीआई ही एक ऐसी विश्वसनीय संस्था है, जिससे सही जांच की उम्मीद की जा सकती है.

अशफाक रहमान ने कहा कि सुशांत मामले की जांच को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस की टकराहट को देखते हुए सीबीआई की जांच ही उचित है. लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले का राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश नहीं होनी चाहिए. उन्होंने सीबीआई जांच की अनुशंसा के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ भी की.

आप ये खबर भी पढ़ सकते हैं-
नीतीश सरकार ने की सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI जांच की सिफारिश
फिर मिले कोरोना के 2464 नए मरीज, राज्य में आंकड़ा पहुंचा 62031
जनसंख्या घनत्व के कारण यहां कोरोना वायरस से खतरा अधिक

रहमान ने कहा कि मिलती सूचनाओं के मुताबिक मुंबई पुलिस का सुशांत मामले की जांच में आकर्षण से यह लगता है कि इस मामले में एक बहुत बड़ी साजिश है. मुंबई पुलिस के अभी तक के आचरण पर रहमान ने कहा कि यह एक खटकने वाला आचरण है क्योंकि जांच के लिए गई बिहार पुलिस की टीम को महाराष्ट्र पुलिस ने कोई मदद नहीं की है. उलटे मुंबई पुलिस के द्वारा बिहार के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को जबरदस्ती 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया.

सुशांत मामले में देशभर की जनता की भावना और सुशांत के परिजनों के दुःख को देखते हुए सीबीआई द्वारा जांच ही उचित लगता है. जनता दल (राष्ट्रवादी) के राष्ट्रीय संयोजक ने उम्मीद जतायी कि अब तक की अपनी छवि से ऊपर उठ कर सीबीआई जांच का काम शीघ्र पूरा करेगी, ताकि सुशांत मामले में संलिप्त अपराधियों को सजा मिल सके.