RJD दफ्तर में टिकट को लेकर हंगामा, एक ने कहा बाहरी उम्मीदवार को नहीं करेंगे सपोर्ट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव से पहले विधायकी के लिए RJD में टिकट बांटने का सिलसिला चल रहा है. लेकिन अब RJD ने टिकट पानेवालों के लिए लालू के दरबार में हाजरी लगाने वालों पर रोक लगा दी है. जिसके बाद अब टिकट पाने वालों की भीड़ RJD के दफ्तर में उमड़ पड़ी है.

अब जब RJD ने टिकट बाँटने की प्रक्रिया पर रोक लगा दी है इसके बाद विधायकों को अपनी उम्मीदवारी का डर सता रहा है. विधानसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी ठोकने के लिए नेताओं का RJD दफ्तर पहुंचने का दौर शुरू हो गया है. लेकिन इसी बीच RJD नेताओं में टिकट को लेकर आक्रोश भी देखने को मिल रहा हैं.

गोह विधानसभा क्षेत्र से आये RJD नेताओं ने आज अपना विरोध दर्ज कराया है. RJD दफ्तर में एक साथ गोह के विधानसभा क्षेत्र से आये 9 नेता पहुंचे और RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की.

इस नेताओं का कहना है कि हम लोगों ने पार्टी का साथ दिया है और अब हमें हमारी उम्मीदवारी नहीं मिलने का डर है. हमने इतना काम किया है ऐसे में हमारी उम्मीदवारी पक्की होनी चाहिए लेकिन धुन बुल पर कुछ बाहरी उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरने की तयारी कर रहे है.

गोह से आये नेताओं ने साफ तौर पर कहा कि अगर बाहरी नेताओं को टिकट मिला तो इसका खामियाज़ा पार्टी को भुगतना पड़ेगा. इनका कहना है की हम 9 नेताओं में से ही किसी एक को टिकट देदें.

साथ ही इन नेताओं ने कहा कि पार्टी के लिए काम हम लोग करेंगे और इनाम दूसरे को मिलेगा, यह नहीं चलेगा. अगर ऐसा हुआ तो हमलोग लोकल को मैदान में उतार कर उसे समर्थन करेंगे, लेकिन पार्टी के बाहरी उम्मीदवार को समर्थन नहीं करेंगे.

error: Content is protected !!