तेजस्वी को एक और झटका, राघवेंद्र प्रसाद सिंह पहुंचे BJP दफ्तर, RJD के तरफ से चुनाव लड़ने की थी चर्चा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना से एक बड़ी राजनीतिक खबर आ रही है जहां एक बार फिर तेजस्वी यादव को झटका लगा है. बड़हरा विधान सभा सीट से RJD से उम्मीदवारी को लेकर चर्चा में आये राघवेंद्र प्रसाद सिंह BJP दफ्तर पहुंच गए हैं.

आपको बता दें, ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि बड़हरा विधान सभा क्षेत्र से राघवेंद्र प्रसाद सिंह को RJD के तरफ से उतारा जायेगा. लेकिन अब इसका बिलकुल पलट होता दिख रहा है. अभी अभी राघवेंद्र प्रसाद सिंह BJP के दफ्तर पहुंचे है. इसके साथ ही राघवेंद्र प्रसाद सिंह ने RJD के साथ लड़ने की बात को ख़ारिज कर दिया है. अब यह संभावना बढ़ गई है कि वे भाजपा से बड़हरा विस सीट से चुनाव लड़ेंगे.

इसके पहले भी अब कई बार संयुक्त पीसी को लेकर अनऑफिसियल जानकारी दी गई थी लेकिन सीटों पर बात नहीं बनने की वजह से सीटों का ऐलान नहीं हो सका. जानकर बताते हैं कि लास्ट आवर तक JDU और BJP के बीच कई सीटों पर जिच कायम थी. BJP और JDU के नेता आज सुबह से ही फसे पेंच को निकालने की कोशिश में लगे हैं. दिल्ली से पटना लौटे बिहार BJP प्रभारी भूपेंद्र यादव और JDU के नेता से ही बैठक कर रहे थे.

अब देखना दिलचस्प होगा कि तीन बजे JDU -BJP के नेता आधिकारिक तौर पर सीटों का ऐलान करते हैं या फिर ऐन वक्त पर समय परिवर्तन करते हैं.