चुनावी तोहफा: PM मोदी कल एक बार फिर देंगे बिहारवासियों को तोहफा

पटना (TBN – The BIhar Now डेस्क) | बिहार चुनाव से पहले PM मोदी बिहार वासियों को लगातार तोहफा दे रहे हैं. इसी कड़ी में कल मंगलवार को एक बार फिर PM 545करोड़ रुपये की लागत से बननेवाले राज्य की शहरी विकास की आठ महत्वपूर्ण योजनाओं का उद्धघाटन और शिलान्यास करेंगे.

इस बात की जानकारी आज BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने दी. जहाँ उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री कल राजधानी में 152 करोड़ की लागत से तैयार पटना के बेउर और कर्मलीचक सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का उद्धघाटन करेंगे. जिसके मुख्य अतिथि कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद होंगे.

डॉ संजय जायसवाल ने आगे बताया कि नरेंद्र मोदी 323 करोड़ की लगत से तीन योजनाओं का उद्धघाटन करेंगे. इसके तहत 41 करोड़ की सिवान जलापूर्ति योजना, 32 करोड़ की बक्सर जलापूर्ति योजना और 52 करोड़ रुपये की लागत से छपरा जलापूर्ति योजना का उद्धघाटन होने जा रहा है. आपको बता दें कि सारे ही उद्धघाटन कार्यक्रम में BJP के अलग-अलग वरिष्ठ मंत्री मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे.

बिहारवासियों को तोहफा देने के क्रम में कल प्रधानमंत्री मोदी 268 करोड़ की तीन महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. इसके तहत 198 करोड़ की मुंगेर जलापूर्ति औ र59करोड़ रुपये की जमालपुर जलापूर्ति योजना और 11 करोड़ रुपये के लगत से मुजफ्फरपुर में रिवर फ्रंट डिवलपमेंट कार्यक्रम के शिलान्यास समारोह होने जा रहा है. इन योजनाओं के उद्धघाटन से बिहार के विकास को एक नया आयाम मिलेगा तथा साथ ही आमजनों को मिलने वाली सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी.