NDA में हो गया सीटों का ऐलान, जानिए किसको मिली कितनी सीटें

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आखिरकार बिहार विधानसभा चुनाव के लिए NDA में सीटों का बंटवारा हो गया है. 243 सीटों वाली बिहार विधानसभा की 122 सीटों पर JDU लड़ेगी, तो वहीं BJP 121 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि JDU को 122 सीटें मिली है. इसी में से हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को 7 सीटें दी गई हैं. वहीं BJP को 121 सीटें मिली हैं. उसी 121 सीटों में से BJP मुकेश साहनी को भी एडजस्ट करेगी. नीतीश ने कहा कि हमलोगों ने बिहार में कितना काम किया है, सबको पता है.

सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको कुछ पता कहां है कि बिहार में कितना काम हुआ है. वे पहले मेरे शासन काल और उससे पहले का काम देख लें.

सीएम नीतीश ने बिना नाम लिये चिराग पासवान पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज राम विलास पासवान राज्यसभा के सदस्य बने हुए हैं, वो किस की बदौलत बने हैं. क्या वो अपनी बदौलत बन गए हैं. उनकी पार्टी के तो दो ही विधायक हैं. फिर क्या 2 विधायक वाली पार्टी राज्यसभा का सांसद बना सकती है?

आपको बता दें कि आज यानि मंगलवार दोपहर बाद तीन बजे NDA का संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होना था, लेकिन नहीं हो पाया. इसके बाद एक नई टाइमिंग दी गई. BJP की तरफ से बताया गया कि शाम पांच बजे जेडीयू-बीजेपी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होगी. इसी प्रेस कांफ्रेंस में सीटों और उम्मीदवारों का ऐलान हुआ.

error: Content is protected !!