जीत के पहले ही अनंत ने दिया पूरे मोकामा को न्योता

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आज ही बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी ने बिहार विधान सभा चुनाव के परिणाम पर अपना बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अब ये तय हो गया है कि तेजस्वी की सरकार बनने जा रही है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति की जीत को लेकर कहा कि उनकी जीत तो पहले से ही तय है और वो इस बार विधानसभा पहुंचेंगे. जिसके बाद अब प्रमाण आने से पहले ही बाहुबली अनंत सिंह के घर निवास पर अभी से ही पूरे मोकामा के स्वागत के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. बाहुबली नेता अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह की मानें तो लगभग 20 से 25 हजार तक के लोगों के खाने के व्यवस्था की गई है. वहीं सोमवार को भी अनंत सिंह के निवास आने-जाने वाले कार्यकर्ताओं के लिए खाने की व्यवस्था की गई. खुद नीलम सिंह रसोई में जाकर भोजन के हर इंतजाम को बारीकी से देखा.

एग्जिट पोल में महागठबंधन को बहुमत मिलने के बाद से ही आरजेडी-कांग्रेस खेमे में उत्साह दिखा जा रहा है. हालाकि मोकामा से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले अनंत सिंह फिलहाल जेल में हैं, लेकिन इस बार के चुनाव में भी वह अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. उनकी पत्नी नीलम देवी ने तो यहां तक कहा है कि उनकी जीत तो हम पहले से ही तय मान चुके हैं, इसलिए पटना स्थित अनंत सिंह के सरकारी आवास पर 20 हजार लोगों के खाने और रहने की व्यवस्था की जा रही है.

अनंत सिंह के आवास पर अभी से ही जश्न की बड़ी तैयारी चल रही है. अनंत सिंह के करीबी रहे मंटू सिंह का कहना है कि 10 नवंबर को मोकामा के सभी जनता को खुला आमंत्रण दिया गया है. मोकामा और पटना से जितने भी लोग आवास पर पहुंचेंगे सभी को खाना खिलाया जाएगा.

मंगलवार को आने वाले विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का कहना है कि तेजस्वी यादव नीतीश से भी अच्छे मुख्यमंत्री साबित होंगे. तेजस्वी सभी गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करेंगे. नीलम देवी ने आगे बताया की अनंत सिंह की जीत सुनिश्चित है और आने वाले 5 सालों में टाल की समस्या को दूर करना उनकी प्राथमिकता होगी.