जीतने के बाद नेत्री ने अपने क्षेत्र के लोगों से किया वादा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | “क्षेत्र में अपने पति के अधूरे किए गए कार्यों के साथ-साथ उनके सभी सपनों को पूरा करना चाहती हूं. साथ ही, सरकार जो जिम्मेदारी देगी, उसे हम निभाएंगे” – यह बात बिहार सरकार के दिवंगत मंत्री विनोद सिंह की पत्नी निशा सिंह ने कही. प्राणपुर विधानसभा सीट से चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद उन्होंने ये बात कही. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास करना ही उनका एक मात्र लक्ष्य है.

बता दें कि निशा सिंह के प्राणपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने के कारण यह सीट इस बार चर्चा में थी. जैसा कि मालूम है, चुनाव के ऐलान के बाद लंबे दिनों से बीमार चल रहे हैं मंत्री विनोद सिंह का ब्रेन हेमरेज से निधन हो गया था. उसके बाद भाजपा ने प्राणपुर से उनकी पत्नी निशा सिंह को चुनावी मैदान में उतारा था और अब निशा सिंह इस सीट से चुनाव जीत गई हैं.

प्राणपुर से चुनाव जीतने के बाद निशा सिंह कहती हैं कि वह अपने पति की ओर से इस क्षेत्र में विकास के लिए जो काम अधूरे रह गए थे उसे पूरा करेंगी. साथ ही सरकार जो जिम्मेदारी देगी, उसे भी पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाएंगी. उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी तौकीर आलम को 3266 वोटों से मात दी.