तेजस्वी के बाद अब शिवानंद तिवारी ने यह कहा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाद अब आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार की एनडीए सरकार पर वार करते हुए कहा है कि राज्य में मध्यावधि चुनाव की पूरी संभावना है. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार का अंतर्कलह मध्यावधि चुनाव को टाल नहीं सकता है.

तेजस्वी के मध्यावधि चुनाव वाले बयान का समर्थन करते हुए तिवारी ने कहा कि तेजस्वी का बयान बिल्कुल सही है क्योंकि एनडीए में अंतर्कलह सबको दिख रहा है जो बीजेपी के साथ पहले नहीं देखा गया था. मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं होना भी इसकी पुष्टि करता है.

बीजेपी पर वार करते हुए तिवारी ने कहा कि बीजेपी समाज को बांटकर राज करने की नीति पर काम करती है. तिवारी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि अब वे सिख और हिन्दू को आपस में बांटने की बात कर रहे हैं जो सही नहीं है. मोदी के बारे में तिवारी ने कहा कि वे एमपी के किसानों से बात करते हैं लेकिन बाकी किसानों से सीधे बात नहीं करते.

आपको बता दें कि सोमवार को नेता प्रतिपक्ष ने आरजेडी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बातचीत के दौरान बिहार में अगले साल मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा था. उन्होंने कहा था कि यह चुनाव “कभी भी, 2021 में भी” हो सकते हैं. वे इस बैठक में पार्टी द्वारा तुरंत खत्म हुए विधानसभा चुनाव में हारी हुई सीटों के कारणों की समीक्षा कर रहे थे.

आप इस खबर को भी पढ़ेंकोविड-19 स्ट्रेन: ब्रिटेन से आने वाले यात्रियों के लिए एसओपी जारी

error: Content is protected !!