पैराशूट उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाने की संभावना पर कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी का फूंका पुतला

सीतामढ़ी (TBN – The Bihar Now डेस्क) | जिले में बीजेपी द्वारा विधायक को टिकट न देकर किसी और टिकट देने की संभावना पर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं, कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका और विरोध जताया.

मामला सीतामढ़ी जिले के बथनाहा विधानसभा क्षेत्र का है. इस विस क्षेत्र के भाजपा विधायक दिनकर राम का टिकट काट कर अनिल राम को टिकट देने की संभावना पर बीजेपी ने कार्यकर्ताओं ने अनिल राम के विरुद्ध जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोगों ने भी इसमें हिस्सा लिया.

सूत्रों के मुताबिक, पहले भाजपा के निवर्तमान विधायक दिनकर राम के पोते को टिकट देने की बात पार्टी के ओर से कही जा रही थी. लेकिन बाद में पार्टी द्वारा पैराशूट उम्मीदवार उतारने की बात की जाने लगी. इस बात का विरोध स्थानीय भाजपा नेता तथा स्थानीय लोग करने लगे हैं.

स्थानीय लोगों की माने तो अनिल राम बाहरी प्रत्याशी है. इसको लेकर एक ओर जहां भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी रोष है, वहीं दूसरी ओर मंगलवार को बथनाहा विधानसभा क्षेत्र के मेजरगंज में कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पुतला दहन किया और सुशील मोदी मुर्दाबाद, जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू मुर्दाबाद, भाजपा जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह मुर्दाबाद, अनिल राम मुर्दाबाद आदि नारे लगाए. साथ ही ”बाहरी भगाओ, बथनाहा बचाओ”,अनिल राम, वापस जाओ, जैसे कई नारे भी लगाएं.

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बथनाहा विस क्षेत्र से भाजपा की तरफ से अनिल राम का टिकट पूरी तरह फाइनल बताया जा रहा है. वहीं स्थानीय लोग व पार्टी कार्यकर्ताओं की माने तो अनिल राम मधुबनी जिला से संबंध रखते हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता भागवत शरण सिंह ने कहा कि बथनाहा विधानसभा का प्रतिनिधित्व कोई स्थानीय जनप्रतिनिधि करें, अन्यथा पार्टी खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहें. उन्होंने कहा कि बथनाहा विधानसभा में हेलीकॉप्टर उम्मीदवार नहीं चलेगा.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि यदि बथनाहा विधानसभा क्षेत्र से अनिल राम के टिकट का औपचारिक ऐलान होता है, तो सभी भाजपा कार्यकर्ता भाजपा के उम्मीदवार का विरोध करेंगे.

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता भागवत शरण सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज कुमार रवि, भाजपा मंडल महामंत्री रौशन कुमार झा, वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश नंदन ठाकुर, अमीत कुमार सहित, रौशन झा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.