चुनाव के पहले 7 ASP (अभियान) का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार के सरकारी दफ्तरों में खूब हलचल है. एक तरफ जहां नीतीश सरकार भारी पैमाने में बहालियाँ निकाल रही है, वही दूसरी तरफ ऑफिसरों का तबादला भी बदस्तूर जारी है. इसी सिलसिले में पटना गृह विभाग से गुरुवार को एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसमे 7 ASP (अभियान) का ट्रांसफर कर दिया गया है.

बिहार में लगातार तबादले का सिलसिला जारी है. जिसमे एक बार फिर 7 ASP (अभियान) को इधर से उधर किया है. इस सम्बन्ध में गृह विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है. गृह विभाग द्वारा नीचे दिये गए अधिसूचना में ट्रांसफर पदाधिकारियों के नाम, बैच, उनकी वर्तमान पदस्थापन और उनके नये पदस्थापन का डिटेल्स दिया गया है.

आलोक को नवादा एएसपी से बदलकर वैशाली अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थापित किया गया है. वहीं दुर्गेश कुमार को रोहतास से स्थानांतरित कर औरंगाबाद भेजा गया है, राजेश कुमार सिंह औरंगाबाद अपर पुलिस अधीक्षक से ट्रांसफर कर गया का अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थापित किया गया है. सत्य प्रकाश मिश्रा नालंदा से रोहतास, हिमांशु शेखर गौरव मोतिहारी से नवादा, सूर्यकांत सिंह को वैशाली से नालंदा और कुमार ओमप्रकाश सिंह अपर पुलिस अधीक्षक गया से अपर पुलिस अधीक्षक मोतिहारी के पद पर पदस्थापित किया गया है.

देखिये लिस्ट: