शहीदों के परिजनों को सौंपे 36 -36 लाख के चेक

वैशाली (TBN रिपोर्ट) | भारत-चीन सीमा (एलएसी) पर गलवान घाटी में भारतीय सेना के कई जवान शहीद हो गए जिनमे बिहार के वीर शहीद जवान जयकिशोर सिंह और वीर सपूत अमन कुमार ने भी वीरता के साथ लड़ते हुए देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी. आज उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने वैशाली के लाल शहीद जय सिंह और समस्तीपुर के वीर सपूत अमन कुमार के आवास पर पहुंचकर उनके  परिजनों को 36 -36 लाख का चेक सौंपा है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राज्य और केंद्र सरकार की ओर से बिहार के शहीद जवानों के परिजनों को करीब 1 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दी जा रही है. उन्होनें कहा कि शहादत की कोई कीमत नहीं होती, क्योंकि जो चले गएं वो वापस लौटकर नहीं आ सकते हैं.डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि वे समस्तीपुर, सहरसा और भोजपुर के शहीद जवानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इससे पहले सुशील मोदी ने रविवार को बिहटा के शहीद सुनील कुमार के परिजनों से भी मुलाकात की थी.

लद्दाख के गलवान घाटी में वीरगति प्राप्त वैशाली के अमर शहीद जय किशोर सिंह के आवास पर पहुंचकर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते व परिजनों से मिलते हुए.

लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए समस्तीपुर के वीर सपूत अमन कुमार के आवास पर पहुंचकर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते व परिजनों से मिलते हुए.