महिला ने फांसी लगाकर दी जान

नवादा (TBN रिपोर्ट) :- बिहार में लॉकडाउन के दौरान नवादा के हिसुआ नगर के राजगीर रोड में एक महिला के अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में छज्जे से झूलते महिला के शव क़ो उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना हिसुआ नगर के राजगीर रोड की है. मृतका के पति सहदेव पंडित ने बताया कि उनकी पत्नी 56 वर्षीय अरुणा देवी बुधवार की रात रामायण देखने के बाद  खाना खाकर सो गयी थी. सुबह स्थानीय लोगों का हल्ला और शोरगुल सुनकर परिजनों ने देखा कि घर के बाहर छज्जा में रस्सी का फंदा बनाकर वह लटकी हुई थी. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.

मृतका के बारे में परिजनों एवं आप पास के लोगों ने बताया कि वह शारीरिक रूप से अस्वस्थ चल रही थी. जिसे लेकर वह काफी परेशान रहती थी. पुलिस ने शव क़ो बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस के द्वारा परिजनों एवं आसपास के लोगों  से पूछताछ कर हर मामले की जांच की जा रही है.

Advertisements