हमला करने वालों को छोड़ेंगे नहीं, जेल में सड़ा देंगे – DGP

पटना (TBN रिपोर्ट) :- बिहार में पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लगातार होते हमलों को देखते हुए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने चेतावनी देते हुए कहा है कि, “हमला करने वाले कोई भी हो उसको वह छोडेंगे नहीं. उसको जेल में सड़ा देंगे”. 

डीजीपी ने कहा है कि, “हमला करने वाले कोई भी वह किसी भी जाति के हो उनको छोड़ेंगे नहीं. चाहे वह किसी पार्टी के ही क्यों न हो. कोई पैरवी काम नहीं आएगा. औरंगाबाद में हमला करने वाले 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनपर केस दर्ज किया गया, सभी पर गुंडा एक्ट भी लगा है”.

बता दें बिहार में कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार हर तरह के संभव प्रयास कर रही है वहीँ कुछ समाज के असभ्य लोग सरकार की हर बात को नकारते हुए क़ानून का उल्लंघन कर अपनी मनमर्जी करने में जुटे हैं और आक्रामक होकर सरकारी कर्मियों पर हमले करने से भी बाज नहीं आ रहे है. बिहार में कोरोना जाांच करने जा रही मेडिकल टीम और जवानों पर लगातार हमला हो रहा है. मोतिहारी के हरसिद्धि थाना के जगपकड़ गांव में लॉकडाउन का अनुपालन और सोशल डिस्टेंसिंग सिखाने गई पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था. वहीँ औरंगाबाद में  जांच करने गई मेडिकल टीम पर ग्रामीणों द्वारा हमला किया गया था.