पत्नी अपने दो बच्चों को छोड़ ससुर संग फरार, पति ने गुस्से में की आत्महत्या

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां दो बच्चों की मां अपने ससुर को लेकर फरार (Mother of two children absconded with her father-in-law) हो गई, जिसके बाद परेशान पति ने थाने पहुंचकर मदद की गुहार लगाई. लेकिन समय पर मदद नहीं मिलने और ग्रामीणों के ताने से परेशान होकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

ये अजीबोगरीब मामला पटना के परसा बाजार थाना क्षेत्र के कुर्थौल गांव (Kurthoul village of Parsa Bazar police station area of ​​Patna) का है. कुरथौल गांव की एक महिला के पति के चाचा यानि चाचा ससुर से अवैध संबंध थे. यह अवैध संबंध इस हद तक बढ़ गया कि महिला अपने चाचा ससुर के साथ फरार हो गई.

हालांकि यह रिश्ता कई दिनों से चल रहा था और पति ने भी इसका विरोध किया, लेकिन चाचा ससुर ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी दी. तीन दिन पहले पत्नी अपने चाचा ससुर जसवंत सिंह के साथ दो बच्चों को छोड़कर भाग गई थी.

इस घटना के बाद परेशान पति ने थाने जाकर मदद की गुहार लगाई, लेकिन इससे पहले कि पुलिस कुछ कर पाती, पति ने थाने से लौटकर जहर खा लिया. परिजन उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई.

मृतक के परिजनों के अनुसार मृतक कुंदन सिंह अपने पुश्तैनी घर कुर्थौल में दो बच्चों और पत्नी के साथ आराम से जीवन बिता रहा था, लेकिन पल भर में ही उसकी जिंदगी तबाह हो गई. कुंदन के गांव के चाचा जसवंत सिंह उनके घर मिलने आए और घर जाने के क्रम में कुंदन की पत्नी का अपने चाचा ससुर जसवंत सिंह से प्रेम प्रसंग चलने लगा. दोनों के रिश्ते को लेकर पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं.

यह भी पढ़ें| लालू के आवास पर सीबीआई की कार्रवाई पर नीतीश के बयान का क्या मतलब?

कुंदन सिंह ने थाने को दिए अपने बयान में बताया कि जसवंत सिंह के उसकी पत्नी से अवैध संबंधों के चलते वह लंबे समय से परेशान रहता था. लोगों ने बताया कि जब वह थाने से घर आया तो मोहल्ले के लोगों ने उसे ताना मारना शुरू कर दिया जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया.

अस्पताल में भर्ती कुंदन ने पुलिस को बयान दिया कि मेरी पत्नी के जसवंत सिंह के साथ अवैध संबंध हैं और वह अपने चाचा ससुर के साथ फरार हो गई है, इससे परेशान होकर मैंने जहर खा लिया है. पुलिस ने कुंदन के बयान के आधार पर जसवंत सिंह और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस अब दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.