फोरलेन पर खड़े ट्रक से बेकाबू कार टकराई, पटना के दो व्यापारियों की दर्दनाक मौत

फतुहा / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. घटना फतुहा थाना क्षेत्र के भिखुआ स्थित फोर लेन की है जहां एक बेलगाम ऑल्टो कार फोर लेन के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत (Painful death of two Patna businessmen in road accident) हो गई, जबकि कार सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी (Fatuha PHC) में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया.

बाद में पुलिस ने गैस कटिंग मशीन की मदद से कार में फंसे दोनों शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (Nalanda Medical College) भेज दिया.

मृतक की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के समसपुर निवासी 30 वर्षीय स्वर्ण आभूषण व्यापारी पंकज कुमार के रूप में हुई है, जबकि अन्य मृतक की पहचान उसी मोहल्ले के रहने वाले बैटरी व्यवसायी 29 वर्षीय गुड्डू कुमार के रूप में हुई है. व्यक्ति की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के रायपुरा पठान टोली निवासी मोहम्मद राशिद के रूप में हुई है, जो एसी और फ्रिज का मैकेनिक बताया जाता है.

बताया जाता है कि पंकज कुमार अपने दोस्त गुड्डू कुमार और एसी फ्रिज मैकेनिक मोहम्मद राशिद के साथ कार से पटना से फतुहा लौट रहे थे. पंकज का दोस्त गुड्डू कार चला रहा था जबकि पंकज ड्राइविंग सीट के बगल में बैठा था.

आल्टो कार जैसे ही भिखुआ स्थित फोरलेन पर पहुंची, कार चला रहे गुड्डू ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया और देखते ही देखते कार फोरलेन के किनारे सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई और गुड्डू व पंकज मौके पर की मौत हो गई .

कार के पीछे बैठे मोहम्मद राशिद गंभीर रूप से घायल हो गए. फोरलेन से गुजर रहे यात्रियों और स्थानीय लोगों ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. उसके बाद फतुहा व दीदारगंज पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की काफी मशक्कत के बाद दोनों शवों को कार से बाहर निकाला. बाद में पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है, जबकि परिवार का हाल बेहाल है.