पुलिस के पहुंचने से पहले जमाती हुए फरार

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- बिहार में कोरोना जैसी आपदा से लड़ने के लिए राज्य सरकार तत्परता से निरंतर लगी हुई है. लेकिन इस सबके बावजूद भी कुछ लोगों की वजह से कोरोना संक्रमण का खतरा और ज्यादा बढ़ गया है.

ताज़ा खबर के अनुसार पटना के इंद्रपुरी मोहल्ले में आधा दर्जन जमातियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के पहुंचने के पहले ही यह जमाती वहां से फरार हो गए हैं.

खबर के अनुसार पटना के इंद्रपुरी इलाके के रोड नंबर 11 में बीती रात स्थानीय लोगों ने एक घर में लगभग आधा दर्जन लोगों के आने से कुछ हलचल सी होती देखी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जब छानबीन कर मालूम किया तो पता चला कि ये बाहर से आने वाले लोग जमाती हैं.

स्थानीय लोगों के द्वारा लोगों के छिपे होने की सूचना पुलिस को दी गयी लेकिन पुलिस सुबह के वक्त जब मौके पर पहुंची तब तक जमाती वहां से भाग निकले. स्थानीय लोगों के मुताबिक अगर पुलिस समय रहते इस मामले में कार्रवाई करती तो जमातियों को गिरफ्तार कर सकती थी.

ज्ञात हो दिल्ली में शामिल हुए तबलीगी जमात से जुड़े लोगों में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने से, सरकार के लिए सबसे बड़ी चिंता का कारण बन गया है. राजधानी दिल्ली की ही तरह बिहार में भी तबलीगी जमात के लोगों से कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए प्रशासन ने सभी जमातियों को तलाश करने के लिए अभियान चलाया है जिसके तहत जमातियों को खोजने के बाद उनकी कोरोना की जांच करवाई जा रही है और उनको क्वारंटाइन सेंटर में मेडिकल टीम और प्रशासन की निगरानी में रखा जा रहा है.