पटना में इसी साल बन जाएगा सुशांत सिंह राजपूत का मेमोरियल

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीाई को सौंपे जाने की खबर के साथ ही सुशांत के फैन्स के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक पटना के घर में सुशांत का स्मारक इस साल के अंत तक बनकर तैयार हो सकता है.

बता दें कि सुशांत की स्मृति में राजीव नगर स्थित उनके घर के एक हिस्से को स्मारक के तौर पर विकसित किए जाने की बात कही गई है. अब परिजनों ने इसके लिए सुशांत से जुड़ी चीजों को यहां जुटाना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि मुंबई स्थित आवास से भी सुशांत की निजी चीजों को यहां लाया गया है.

सुशांत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्मारक बनाने का काम जल्द शुरू किया जा सकता है. उनकी मानें तो स्मारक का काम साल के आखिर तक शुरू हो सकता है. इसमें अभिनेता का गिटार, टेलीस्कोप, उनका पालतू कुत्ता, उनकी गाड़ियां, उनकी कुर्सी और टेबल समेत कई निजी चीजें प्रदर्शित की जाएंगी. ये सारा सामान 24 जुलाई को ही सुशांत के पिता केके सिंह को सौंप दिया गया है.

भाजपा विधायक ने बताया कि सुशांत के पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है. वह थोड़े नॉर्मल होते हैं तो राजीवनगर वाले घर पर काम शुरू कर दिया जाएगा. वह फिलहाल फरीदाबाद में अपनी बेटी के पास हैं. उनके पटना लौटने के बाद काम शुरू होने की उम्मीद है. बता दें कि सुशांत का घर पटना के राजीवनगर के रोड नंबर छह में है, जहां उनके पिता रहते हैं.

नीरज कुमार बबलू ने सुशांत का केस सीबीआइ को सौंपे जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि अब जल्द से जल्द इंसाफ होगा. उन्होंने कहा कि किसी निर्दोष को सजा नहीं मिले और ना ही कोई दोषी बचना चाहिए. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव इसी साल 14 जून को मुंबई में उनके घर में कथित तौर पर पंखे से लटकता मिला था जिससे उनके समर्थकों को बड़ा सदमा लगा था.

Advertisements