साल की दूसरी सबसे बड़ी चोरी सीसीटीवी में हुई कैद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना साल की सबसे बड़ी चोरी की ख़बर सामने आई है. पटना में लगातार चोरों का उत्पात जारी है. खबर पटना के दीघा थाना के ठीक पीछे निराला कॉलोनी की है जहाँ चोरों ने एक साथ 5 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने इन 5 घरों से लाखों की चोरी की है.

चोरों ने तकरीबन एक घर से लाखों से ज्यादा की चोरी की है जबकि बाकी अन्य घरों में 20 से लेकर 15 लाख तक की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बीती रात चोरी की यह वारदात हुई है और पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई.

फ़िलहाल पुलिस मौके पर पहुंची कर मामले की छानबीन में जुट गई. मौके पर डॉग स्क्वाड के लिए बुलाया गया है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद हो गई है.

खास बात यह है कि इनमें से एक घर के मकान मालिक बिहार के राज्यपाल फागू चौहान के करीबी बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है, लेकिन चोरों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

हैरत की बात यह है कि यह वारदात दीघा थाने के ठीक पीछे बसे निराला कॉलोनी में हुई है. पटना पुलिस के सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं और कोरोना काल में चोरों का दुस्साहस चरम पर है.