अ’नियंत्रित बाइक पेड़ से ट’कराई, दो की मौ’त

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार में यातायात के नियमों का लगातार पालन करने की जानकारी देने के बावजूद भी सड़क हा’दसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सड़क हा’दसों में दिन प्रतिदिन बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. ऐसा ही एक भ’यानक सड़क हा’दसा शनिवार की देर रात पालीगंज के सिगोड़ी थाना के नदहरी गांव के पास हो गया. हा’दसा इतना द’र्दनाक था कि हाद’से में बाइक पर सवार दो लोगों की घ’टनास्थल पर ही मौ’त हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात को पालीगंज के सिगोड़ी थाना के नदहरी गांव के पास एक तेज़ र’फ़्तार बाइक अ’नियंत्रित होकर पेड़ से ट’करा गई. हा’दसा इतना भी’षण था कि इसमें बाइक पर सवार दो लोगों ने घ’टनास्थल पर ही दम तो’ड़ दिया. घ’टना के बारे में बताया जा रहा है कि रात ज्यादा होने के कारण दोनों घा’यलों को समय से मदद नहीं मिलने की वजह से मौ’त होने की सम्भावना है.

घ’टनास्थल पर रविवार की सुबह ग्रामीणों का ज’मावड़ा हो गया और ग्रामीणों ने हा’दसे में दो लोगों को ल’हूलुहान सड़क पर पड़े देखते ही तुरंत पु’लिस को घटना के बारे में सूचित किया. घ’टना की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची पु’लिस ने श’व को क’ब्जे में लेकर पो’स्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पु’लिस के द्वारा मृ’तकों की पहचान के लिए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.