कैदी नंबर 3351 को वापस होटवार जेल में डालिए – नीरज

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधा सभा चुनाव से पहले विधायकों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगातार जारी है. इसी कड़ी में अब लालू प्रसाद यादव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. लालू यादव को जेल में मिल रही सुविधाओं को लेकर JDU नेता सह बिहार के सूचना मंत्री नीरज कुमार लगातार सवाल उठा रहे है.

इसी सिलसिले में शुक्रवार को नीरज कुमार ने एक ट्वीट करते हुए झारखण्ड के सीएम हेमंत सोरेन पर भी हमला बोला. नीरज कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘देख लीजिए हेमंत सोरेन, आप कैदी नंबर 3351 की करतूतों पर परदा डालते रहे और आपको आपके अधिकारी ने आपको आईना दिखा दिया. अब और कितना प्रमाण चाहिए आपको! सजायाफ्ता लालू यादव के साथ न्याय कर उनको उनके कारनामे के अनुरुप उचित स्थान होटवार वापस भेज दीजिए”.

इसके साथ ही नीरज कुमार ने बिहार विधानसभा चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए हेमंत सरकार से लालू के साथ की हुई डील को कैंसिल करने को कहा. नीरज कुमार ने कहा 420 के चक्कर में ना पड़ें, ये लोग जमीन लिखवाने में माहिर हैं. अपने जेल आईजी को लिखे पत्र के अनुसार कार्रवाई करें. लालू प्रसाद लगातार जेल मैन्युअल का उल्लंघन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी नीरज कुमार ने लालू और उनके बड़े बेटे तेजप्रताप पर हमला बोला था और कहा था कि झारखण्ड सरकार लालू के इशारे पर दलितों के साथ गलत कर रही है. नीरज कुमार ने कहा कि झारखंड सरकार और लालू की पार्टी मिलकर दोहरी नीति क्यों अपना रही है. एक तरफ जब लालू के बड़े बेटे उनसे से मिलने जाते है तो उन्हें क्वारंटाइन नहीं किया जाता है बल्कि लॉकडाउन का उल्लंघन करके तेजप्रताप को होटल में ठहराया जाता है. वहीं दूसरी तरफ एक दलित महिला जब लालू से मिलने पहुँचती है तो उसे क्वारंटाइन कर दिया जाता है.

Advertisements