गरीबों की मदद के लिए आगे आयी प्रगति युवा फाउंडेशन

लखीसराय (TBN रिपोर्ट) :- बिहार में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन घोषित हो जाने से लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बिहार सरकार असहाय, गरीबों और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

इसके साथ ही राज्य के राजनीतिक दल और समाजसेवी संस्थाएं भी मदद के लिए आगे आयी हैं. इसी क्रम में लखीसराय जिला के सूर्यगढ़ा प्रखंड क्षेत्र के मानिकपुर थाना क्षेत्र में प्रगति युवा फाउंडेशन की तरफ से सोशल डिस्टेंस नियमों का पालन करते हुए मानिकपुर डिग्री मध्य विद्यालय में गरीब असहाय विधवा विकलांग 300 परिवारों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया.

इस बारे में बात करते हुए प्रगति युवा फाउंडेशन के अध्यक्ष रामटहल ताप्ती ने बताया कि, “लॉकडाउन से रोज कमाने खाने वाले विधवा विकलांग असहाय लोगों के समक्ष खाने-पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है उत्पन्न हुए परिस्थिति से निपटने के लिए नदी किनारे बसे गरीब परिवारों के बीच चावल 5 किलो दाल आधा किलो नमक का पैकेट साबुन सर्फ तथा मास का वितरण किया गया”.

इस मौके पर मानिकपुर थाना प्रभारी बृजेश कुमार प्रधानाध्यापिका मंजू कुमारी सेवानिवृत्त शिक्षक विजय कुमार एवं फाउंडेशन के सचिव मंटू जी कोषाध्यक्ष जुगल किशोर प्रसाद संयोजक मधुरता थी अभय कुमार रघुनंदन शर्मा समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे ,

प्रगति युवा फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष युगल प्रसाद ने कहा कि, “इस तरह के कार्यक्रम फाउंडेशन की ओर से लगातार जारी रहेगा.गरीबो के प्रति ये संगठन हमेशा इस तरह गरीबो की मदद करती है और आगे भी करती रहेगी” .