नीतीश पहुंचे लालू से मिलने, दिया गुलाब का फूल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पहली बार लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलने राबड़ी देवी के घर पहुंचे. इस बात की जानकारी लालू के छोटे बेटे व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दी.

तेजस्वी यादव ने मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री लालू यादव जी से मिलने पहुंचे.”

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद हुई पहली मुलाकात में नीतीश कुमार ने लालू यादव को गुलाब का फूल भेंट किया. इस दौरान तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती और विजय कुमार चौधरी मौजूद रहे.

बुधवार को लालू यादव पटना पहुंचे. पटना के लिए दिल्ली से निकलने के पहले लालू यादव ने बीजेपी की केंद्र सरकार को ‘तानाशाह’ बताया. 2024 के आम चुनाव के लिए आगे के रास्ते के बारे में पूछने पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प जताया.

जनता दल-यूनाइटेड (JDU) का आरजेडी, कांग्रेस और अन्य दलों के साथ मिलकर बिहार में ‘महागठबंधन-2’ सरकार बनने के बाद लालू यादव की यह पहली टिप्पणी है. उन्होंने कहा, “हमें तानाशाह सरकार (केंद्र में) को हटाना है. मोदी को हटाना है.”

यह भी पढ़ें| लालू बोले मंत्री के खिलाफ कोई मामला नहीं, वकील बोले कानून मंत्री नहीं हैं फरार

भारतीय जनता पार्टी नेता सुशील मोदी के द्वारा नये महागठबंधन पर लगाए जाने वाले आरोपों के बारे में पूछे जाने पर लालू यादव ने कहा, “झूठा आदमी है. यह सब गलत है.”