उद्घाटन पर गडकरी बोले – राज्य विकास की असीम संभावनाएं

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | गांधी सेतु पश्चिमी लेन का आज उद्घाटन किया गया. इसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा हुआ. उद्घाटन के बाद ही गांधी सेतु पर वाहनों का परिचालन शुरू हो गया. जी हाँ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित किये गए इस कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामविलास पासवान, नित्यानंद राय समेत बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव शामिल हुए. इन नेताओं के साथ ही और भी कई सांसद ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

इस मौके पर गडकरी ने कहा कि राज्य में विकास के लिए पैसों की कमी कभी नहीं होने देंगे. आगे वह कहते है की बिहार में उनके विभाग से जुड़ा कोई भी काम का प्रस्ताव आएगा तो वह काम ज़रूर किया जायेगा. नितिन गडकरी ने कहा कि बिहार में विकास की असीम संभावनाएं हैं.

1742 कड़ोर कुल लागत और 5575 मीटर लंबाई का स्टील ट्रस सुपर स्ट्रक्चर से बना यह देश का पहला स्टेट ऑफ़ आर्ट पुल है. इस पुल के बनने के बाद उत्तर और दक्षिण बिहार के ज़िलों के आर्थिक और सामाजिक में तेजी आएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और CM नितीश कुमार के नेत्तृत्व में हम बिहार के विकास के लिए कटीबृद्ध है.

Advertisements