विधायक पहले पॉजिटिव, फिर नेगेटिव, फिर हुए कोरोना पॉजिटिव..

पटना ( TBN – The Bihar Now डेस्क) | पटना के कुम्हरार विस क्षेत्र से वर्तमान विधायक अरुण सिन्हा को फिर से कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके पहले 30 अक्टूबर को रैपिड एंटीजन टेस्ट में सिन्हा को कोरोना नेगेटिव पाया गया था.

आपको बता दें की कुम्हरार से बीजेपी के विधायक अरुण सिन्हा पिछले दिनों 27 अक्टूबर को लिए गए सैम्पल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया था. गत 30 अक्टूबर को रैपिड एंटीजन टेस्ट में वे कोरोना निगेटिव पाए गए. इसके बाद शुक्रवार से वे अपने विधानसभा क्षेत्र में 3 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार में जुट गए थे. हालांकि उन्होंने उस वक्त यानी 30 अक्टूबर को आरटीपीसीआर (RT-PCR) टेस्ट नहीं कराया था. अरुण सिन्हा ने अपनी नेगेटिव रिपोर्ट को चुनाव आयोग को भेज दिया था.

इधर आयोग ने गाइडलाइंस के अनुसार कुम्हरार के आरओ रंजीत कुमार से विधायक अरुण सिन्हा का आरटीपीसीआर (RT-PCR) टेस्ट कराने को कहा. उसके बाद दूसरे दिन यानी 31 अक्टूबर को सिविल सर्जन की टीम अरुण सिन्हा के छज्जुबाग स्थित आवास में गई और उनका सैंपल लिया. इस सैंपल टेस्ट की रिपोर्ट रविवार यानी 1 नवंबर को आई जिसमें पाया गया कि अरुण सिन्हा कोरोना पॉजिटिव हैं.

विधायक के फिर से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें 14 दिनों तक क्वॉरेंटाइन में रहने को कहा गया है. साथ ही उन्हें यह भी कह दिया गया है कि वे इस दौरान जनसंपर्क ना करें अन्यथा उनके संपर्क में आने वाले लोगों में कोरोना संक्रमण फैल सकता है.