आ गयी DM, DDC, DSP समेत कई अधिकारियों की जांच रिपोर्ट

नालंदा (TBN रिपोर्ट) :-  नालंदा जिला के बिहारशरीफ प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में पदास्‍थापित डॉक्‍टर को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने 8 लोगों को कोरोना पॉजिटिव कर दिया. जिसके बाद प्रशासन में हड़ंकप मच गया.

आनन फानन में नालंदा जिले के डीएम, एसपी, डीडीसी, नगर आयुक्त, डीएसपी समेत जिले के तमाम जिला और पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मी समेत 79 लोगों की कोरोना की जांच करवानी पड़ी. सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

इस मामले के बारे में बात करते हुए नालंदा के एएसपी की ओर से एक बड़ी जानकारी रविवार को साझा करते हुए बताया था कि, नालंदा के जिस डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी उसके साथ मीटिंग में जिले के तमाम बड़े ऑफिसर शामिल हुए थे. जिसके बाद DM, SP और CS समेत कई अफसरों का जांच सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजा गया है.

इसके साथ ही स्वास्थ्य प्रबंधक हेमंत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, “डीएम, एसपी, सीएस समेत जिले के 30 पदाधिकारियों के जांच के लिए सैंपल लिया गया है. बीडीओ और सीओ, सदर अस्पताल के डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी आदि के भी सैम्पल लिए जा रहे हैं”.

बता दें अस्पताल प्रशासन की ओर से डॉक्‍टर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद  बिहार में यह पहला ऐसा मामला है जिसमे किसी डॉक्‍टर को कोरोना का संक्रमण हुआ हो. बताया जा रहा है कि संक्रमित डॉक्‍टर दुबई से लौटे कोरोना संक्रमित युवक के रिश्तेदार हैं.