दारोगा को मंहगा पड़ा गाली-गलौज करना, हुआ सस्पेंड

मुजफ्फरपुर (TBN रिपोर्ट) :- बिहार में कोरोना के चलते मास्क न लगाना एक दारोगा को इतना महंगा पड़ गया कि उसको अपनी नौकरी से हाथ तक गंवाना पड़ गया.

ताज़ा मामले के अनुसार एक पत्रकार के द्वारा पुलिसवाले को मास्क लगाने के लिए टोकने पर वह आगबबूला हो गया और पत्रकार को गालियां देने लगा लेकिन इस मामले के प्रकाश में आने के बाद एसएसपी जयंतकांत ने आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है. कानून का उल्लंघन करने पर एसएसपी द्वारा दारोगा का निलंबन ये स्पष्ट करता है कि कानून सबके लिए बराबर है.

मामले के अनुसार मुजफ्फरपुर के सरैयागंज टावर पर एक दोरागा लोगों से मास्क पहन कर रोड पर निकलने और घर में ही रहने की अपील कर रहा था. लेकिन उसने खुद मास्क नहीं लगाया था. स्थानीय चैनल के पत्रकार ने जब पुलिसकर्मी को बिना मास्क के देखकर उससे सवाल करते हुए पूछा कि आपने मास्क क्यों नहीं लगाया है?

पत्रकार के इस सवाल पर पुलिसकर्मी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और पुलिसकर्मी  ने पत्रकार का माइक, आईडी छीन लिया और गाली देते हुए धक्का दे दिया. हालांकि मिली जानकारी के अनुसार मामला बढ़ता देख अन्य पत्रकारों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया था.