पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने

दरभंगा (TBN रिपोर्ट) :- कोरोना से बचाव के लिए घोषित लॉकडाउन के अनुपालन करवाने को लेकर पुलिस के द्वारा लोगों पर सख्ती बरतने के नाम पर मनमानी करने और बर्बरता से पिटाई करने की बहुत सारी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. ऐसा ही एक अमानवीय चेहरा दरभंगा पुलिस का भी उजागर हुआ है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने सड़क पर चल रहे एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. बाद मे इस घटना का विस्तृत ब्यौरा स्थानीय लोगों ने एसएसपी को दिया.

इस बाबत घायल व्यक्ति का कहना है कि वह सड़क पर जा रहा था. इसी बीच पुलिस वाहन से कुछ जवान उतरे और उनकी बेहरमी से पिटाई कर दी. पुलिस की पिटाई से पीड़ित काफी गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया. जहां उसका इलाज जारी है.

इस घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने इस मामले की जानकारी एसएसपी को दे दी है. इसके साथ ही घटना से संबंधित वीडियो भी पुलिस को सौंप दिया है.

मामले के बारे में जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय थाना प्रभारी पवन कुमार सिंह ने बताया है कि स्थानीय लोगों की सूचना पर उन्होंने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए भेज दिया है. लेकिन घटना को लेकर फिलहाल कुछ भी बता पाना संभव नहीं है.