जांच में सहयोग नहीं किया तो होगी सख्त कार्रवाई

मुंगेर (TBN रिपोर्ट) :- बिहार के मुंगेर की एसपी लिपि सिंह ने लोगों से कोरोना जांच में सहयोग करने सहित विभिन्न विषयों पर बात करते हुए  कहा है कि जमालपुर के कोरोना संक्रमित इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. रेंडम सैंपलिग का कार्य भी शुरू कर दिया गया है.

लिपि सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, “सभी लोगों से मेरी अपील है कि वे जांच में सहयोग करें. अगर स्वास्थ्य कर्मी जांच के लिए पहुंचते हैं, तो खुद आगे आ कर जांच कराएं. अगर कोई जांच में सहयोग नहीं करते हैं, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी”

एसपी ने कहा कि लॉकडाउन और शारीरिक दूरी का अनुपालन कराने के लिए पुलिस कर्मी लगातार काम कर रहे हैं. जिला बल के साथ ही डीएपी और होमगार्ड के जवानों की भी डयूटी लगाई गई है. तीन लेयर में सुरक्षा व्यवस्था है. प्रभावित इलाके में पुलिस जवानों के डयूटी पर जाने से पहले इलाके को पूरी तरह से सैनिटाइज्ड करवाया जा रहा है.

वहीं, प्रभावित क्षेत्र में जाने वाले पुलिस कर्मियों को पीपीइ कीट, मास्क, ग्लब्स आदि मुहैया कराए गए हैं. वहीं, बाहरी इलाके में डयूटी पर तैनात जवानों को मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध कराए गए हैं. क्वारंटाइन सेंटर पर तैनात पुलिस कर्मियों को भी मास्क, सैनिटाइजर आदि उपलब्ध कराए गए हैं.

बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह की आईपीएस बेटी लिपि सिंह मुंगेर की एसपी हैं. बिहार में लिपि सिंह को लेडी सिंघम के रूप में भी जाना जाता है.