होमगार्ड जवान भी निकला कोरोना पॉजिटिव

फुलवारीशरीफ (TBN रिपोर्ट) | बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव के चलते मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी होती देखने को मिल रही है. सबसे बड़ा सवाल ये है कि राज्य में कोरोना को हराने के प्रयास में लगे हुए स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस प्रशासन के लोगों के लगातार कोरोना संक्रमित होने के केस सामने आ रहे हैं. ऐसे ही एक मामले के अनुसार पटना के जक्कनपुर थाना में तैनात बिहार पुलिस का होमगार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पटना एम्स में पटना के ही मसौढ़ी के खरजमा गाँव के रहने वाले होमगार्ड जवान के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद जक्कनपुर थाना में थानेदार समेत सभी पुलिस कर्मियों में हडकम्प मच गया. इसके साथ ही जक्कनपुर थाना में पुलिस अधिकारी इस बात की जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं कि कितने, कहाँ -कहाँ और कौन- कौन लोग संक्रमित होमगार्ड जवान के सम्पर्क में आये थे.

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए संक्रमित होमगार्ड के साथ ड्यूटी करने वाले होमगार्ड सिपाहियों की कोरोना जांच की जाएगी. प्रशासन के द्वारा जानकारी जुटाते हुए संक्रमित होमगार्ड जवान के सम्पर्क में आये सभी पुलिसकर्मियों एवं अन्य लोगों की जांच की जाएगी.