DM के आदेश पर CDPO पर FIR दर्ज

मोतिहारी (TBN रिपोर्ट) :- बिहार सरकार कोरोना संकट में लापरवाही और कानून का उल्लंघन करने वालो के साथ सख्ती से पेश आ रही है. पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के द्वारा लापरवाही बरतने के आरोप में डॉक्टरों को शो कॉज नोटिस जारी किया गया था.

जिलाधिकारी द्वारा गया में एक डॉक्टर को लापरवाही के आरोप में सस्पेंड भी कर दिया गया था. वहीं मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने आदापुर थाने के एएसआई पर बड़ी कार्रवाई करते हुए लापरवाही के आरोप में उन्हें निलंबित कर दिया था. इसी क्रम में मोतिहारी के जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने कोरोना संकट के दौरान कोताही बरतने पर पहाड़पुर सीडीपीओ पर महामारी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

खबर के अनुसार पहाड़पुर की सीडीपीओ माधुरी कुमारी अपने प्रतिनियुक्त कार्यस्थल से गायब पायी गयी हैं. साथ ही उनका सरकारी मोबाईल भी बन्द है. ऐसे में मोतिहारी डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने कोरोना महामारी के बीच 23 मार्च से प्रखंड मुख्यालय से गायब पहाड़पुर CDPO पर बड़ी कार्रवाई की है. महामारी अधिनियम के तहत डीएम के निर्देश पर पहाड़पुर  बीडीओ ने  CDPO पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. कोरोना के चलते जिला प्रशासन किसी भी विभाग की लापरवाही बर्दाश्त करने मूड में नहीं है.