सभी बैंक कर्मियों का कोरोना टेस्ट निकला निगेटिव

पटना (संदीप फिरोजाबादी रिपोर्ट) :- पिछले दिनों राजधानी पटना के डाकबंगला के पास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एक कर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने बाद से प्रशासन में हड़कंप सा मच गया था. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता अपनाते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के सभी 35 स्टाफ का कोरोना सैंपल लिया था.

स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन ने कोरोना से बचाव हेतु आवश्यक कार्यवाई करते हुए बैंक को सील कर दिया था लेकिन अब इस मामले में एक राहत भरी खबर सामने आ रही है ताज़ा खबर के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा के सभी 35 कर्मियों का सैम्पल टेस्ट नेगेटिव पाया गया है. जिसके बाद अब स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है.   

बता दें शुक्रवार को बैंक ऑफ बड़ौदा के एक कर्मी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शनिवार को छुट्टी होने के पश्चात सभी को बैंक कर्मियों को बुलाया गया और सभी के सैम्पल्स लिए गए थे. इसके साथ ही सभी को क्वारंटाइन करने का फैसला भी लिया गया.

कोरोना संक्रमित बैंक कर्मी डाकबंगला स्थिति बैंक ऑफ बड़ौदा में कैश मैनेजर है. जो सीएमएस कैश वैन के किसी कर्मी के संपर्क में आने से संक्रमित हुए थे उनके पास कैश वैन के स्टाफ भी आते थे. खाजपुरा में भी ऐसे मरीज मिले थे जो कैश वैन से एटीएम में पैसा डालते थे. वह भी इस बैंक में आते थे. इस प्रकार से ऐसी संभावनाएं भी जताई जा रही हैं कि इनमे से किसी के सम्पर्क में आने से कोरोना का संक्रमण फैला हो.