Corona – पटना का सुल्तानगंज इलाका सील

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- राजधानी पटना के सुल्तानगंज इलाके में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति के मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद तुरंत मौके पर पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन ने सारे इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है और इलाके में सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा लगातार इलाके पर निगरानी रखी जा रही है.

पिछले दिनों दुबई से नालंदा लौटे जिस व्यक्ति में कोरोना संक्रमण पाया गया था वह व्यक्ति सुल्तानगंज वाले व्यक्ति का दामाद बताया जा रहा है और 21 मार्च को दुबई से आने के बाद सुल्तानगंज स्थित अपने ससुराल में ठहरा था. दामाद के संपर्क में रहने के कारण अब ससुर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

बता दें नालंदा में 40 साल के एक व्यक्ति की कोरोना की जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल प्रशासन के द्वारा इस मरीज की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई थी. बताया जा रहा था कि यह व्यक्ति दुबई से 21 मार्च को भारत आया था. अब दामाद के संपर्क में आने के बाद सुल्तानगंज वाले युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन की नींद उड़ गयी है.

आनन फानन में मेडिकल की टीम द्वारा युवक और उसके परिवार के सभी सदस्यों के अलावा आस-पास के लोगो को क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं प्रशासन के द्वारा सुल्तानगंज इलाके को पूरी तरह सील कर दिया है और मेडिकल की विशेष टीम के द्वारा इलाके पर निगरानी रखी जा रही है.