IGIMS से भागा कोरोना का मरीज

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- एक तरफ बिहार सरकार कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है. वहीँ कुछ असभ्य लोग सरकार के द्वारा किये जा रहे सारे प्रयासों पर पानी फेरने में लगे हुए हैं.

ऐसी ही एक ताज़ा खबर राजधानी पटना के इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (IGIMS) से सामने आ रही है. खबर के अनुसार पटना के IGIMS से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज भाग गया है. इसकी सूचना मिलते ही अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. 

मरीज के बारे में बताया जा रहा है कि वह सारण जिले का रहने वाला है. मरीज के लिवर में मवाद की समस्या को देखते हुए उसको गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान जब उसका टेस्ट कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

अस्पताल प्रशासन इस बात को लेकर चिंतित है कि यह मरीज बहुत सारे लोगों के संपर्क में भी आया है.  बताया जा रहा है कि वह अपनी  बहू के साथ एंबुलेंस में आया था. इसके साथ ही इलाज के दौरान कई डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भी उसके संपर्क में आए हैं. फिलहाल अस्पताल की सभी जगहों को सैनिटाइज किया जा रहा है. यह पता लगाया जा रहा है कि वह किस-किस डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के संपर्क में आया है. वहीँ अस्पताल और जिला प्रशासन के द्वारा मरीज को खोजने की कोशिश की जा रही है.

error: Content is protected !!