हाईकोर्ट पंहुचा कोरोना

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में कोरोना संक्रमण का विस्फोट हो गया है. कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते आंकड़ों के बीच यह खतरनाक महामारी अब पटना हाईकोर्ट में भी प्रवेश कर गयी है. मिली खबर के अनुसार पटना हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात डीएसपी के कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद अब 18 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से चिंता का विषय बन गया है.

रविवार को स्वास्थ्य विभाग के द्वारा हाई कोर्ट की सुरक्षा में लगे 30 पुलिकर्मियों की भी जांच की गयी है. इसके साथ ही कोरोना से सतर्कता अपनाते हुए सोमवार को हाई कोर्ट में न्यायाधीशों के साथ जुड़े कर्मियों की भी कोरोना की जांच हाई कोर्ट में ही की जाएगी.

ये भी पढ़ें – विश्व में Corona वायरस की पहली वैक्‍सीन रूस से जल्द ?

कोरोना से बचाव हेतु हाईकोर्ट प्रशासन ने एक पत्र निकाल कर हाई कोर्ट में कार्यरत अपने सभी स्तर के कर्मियों को पटना जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के आलोक में कोर्ट में नहीं आने का निर्देश जारी करते हुए कहा है कि सभी कर्मचारियों को अपने मोबाइल को ऑन रखना अनिवार्य है , जिससे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान की जा रही सुनवाई में किसी तरह की अड़चन न आने पाए और अगर आवश्यकता हो तो उनसे जानकारी प्राप्त की जा सके.

ये भी पढ़ें – 160 करोड़ रुपये बिजली का फिक्स चार्ज हुआ माफ

Advertisements