साजिश का खुलासा, कोरोना संक्रमितों को नेपाल से भारत लाने की कोशिश

बगहा (TBN रिपोर्ट) :- बिहार सरकार कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास कर रही है वहीँ एक ताज़ा खबर के अनुसार, एसएसबी की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है कि बिहार नेपाल बॉर्डर पर सक्रिय जाली नोटों के मास्टरमाइंड कोरोना संक्रमित लोगों को गैर कानूनी तरीके से भारत में प्रवेश दिलाने की साजिश रच रहे हैं। एसएसबी की ओर से दी गयी खुफिया जानकारी के अनुसार बिहार से सटे नेपाल की सीमा का इस्तेमाल भारत में कोरोना संक्रमित लोगों को लाने के लिए किया जा सकता है।

एसएसबी के द्वारा दी गयी ख़ुफ़िया जानकारी के बाद अब भारत-नेपाल सीमा पर हड़कंप की स्थिति हो गयी और बिहार सरकार के होश उड़े हुए हैं। एसएसबी की तरफ से अलर्ट जारी होने के बाद पश्चिम चंपारण के जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक सहित जिले के अन्य पुलिस अधिकारियों को इसे लेकर सतर्क रहने का निर्देश जारी किया है।

इसको लेकर पश्चिम चंपारण के जिलाधिकारी की तरफ से बगहा एसपी सहित अन्य अधिकारियों को 7 अप्रैल को पत्र जारी किया जा चुका है जिलाधिकारी की तरफ से जारी किये गए पत्र में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि, “जाली नोटों के रैकेट का मास्टरमाइंड भारत में महामारी फैलाने की योजना बना रहा है। वह नेपाल से बिहार के रास्ते भारत में कोरोना के 40 से 50 संक्रमित लोगों को एंट्री दिलाने के लिए लगातार प्रयासरत है। लिहाजा इस मामले को लेकर चौकसी बरती जाए”।