लिट्रा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने बनाई मानव शृंखला, दिया स्वच्छता का संदेश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति दृढ़संकल्प राजधानी के पाटलीपुत्र स्थित लिट्रा पब्लिक स्कूल (Litra Public School, Patliputra) समाज में अच्छे संदेशों को फैलाने के लिए समय समय पर कार्यक्रम आयोजित करता रहता है. स्कूल के बच्चे इन कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं.

इसी कड़ी में रविवार 6 मार्च को इस स्कूल के बच्चों ने मानव शृंखला (Litra Public School students form human chain) का निर्माण किया. पाटलिपुत्रा पार्क (Patliputra Park, Patna) में आयोजित इस मानव शृंखला कार्यक्रम में बच्चों ने अपने द्वारा बनाये हुए चित्रों व स्लोगनों के माध्यम से स्वच्छता अभियान को अपनी साझेदारी व भागीदारी दी.

इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने समाज को स्वच्छ रखने का निश्चय किया. उन्होंने प्रण लिया कि वे अपने घरों को, अपने आस-पास के वातावरण को एवं अपने विद्यालय के परिसर को स्वच्छ रखेंगे. उन्होंने यह संदेश अपने अभिभावकों को भी देने का निर्णय लिया.

यह भी पढ़ें| लिट्रा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने दिखाई अपनी रचनात्मक क्षमता

लिट्रा पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में स्कूल की एकेडमी डायरेक्टर ममता मेहरोत्रा, लोक गायिका नीतू नवगीत एवं कार्टूनिस्ट पवन टून शामिल हुए. इन सबों ने उपस्थित होकर बच्चों को स्वच्छता के प्रति समर्पित होने निर्देश दिया. साथ ही, बच्चों के संकल्पों के पूरा होने का आशीर्वाद भी दिया.