लापरवाही बरतने पर DM की बड़ी कार्रवाई

मोतिहारी (TBN रिपोर्ट) | बिहार में कोरोना को लेकर राज्य सरकार एकदम सतर्क है और किसी भी विभाग की लापरवाही या किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं कर रही है. ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटते हुए तुरंत कार्रवाई कर रही हैं.

ऐसी ही बड़ी कार्रवाई करते हुए मोतिहारी के जिलाधिकारी कपिल अशोक शीर्षत ने ढाका प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी शशि प्रकाश और ढाका अंचल के अंचलाधिकारी अशोक कुमार को प्रखंड और अंचल के कार्य से किया मुक्त कर दिया. मोतिहारी के उप समाहर्ता नीतीश कुमार को बीडीओ और सादिक अख्तर को सीओ का 24 घंटे के अंदर पदभार ग्रहण करने का निर्देश दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, सिकरहना अनुमण्डल पदाधिकारी के द्वारा कोरोना कार्य मे दोनों पदाधिकारियों की लापरवाही को लेकर अनुशंसा किया गया था और सभी मुखिया द्वारा जिलाधिकारी के साथ हुए बैठक में सीओ और बीडीओ पर लापरवाही का आरोप लगाए जाने को लेकर कारवाई हुई . फिलहाल ढाका के दोनों पदाधिकारियों को जिला आपदा कार्यालय में योगदान करने का निर्देश मिला.

बता दें बिहार में कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने पर राज्य सरकार किसी को बख्शने के मूड में नहीं है. राज्य सरकार कोरोना संकट में लापरवाही और कानून का उल्लंघन करने वालो के साथ सख्ती से पेश आ रही है.