आरा में मंगलवार से सभी दुकानें बंद, होम डिलीवरी के लिए यहाँ करें फ़ोन

आरा (TBN रिपोर्ट) :- बिहार के भोजपुर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के तेज़ी से बढ़ते आंकड़ों से चिंतित जिला प्रशासन ने बचाव की दृष्टि से एक बड़ा फैसला लिया है. जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा ने सख्त निर्देश जारी करते हुए कहा है कि आरा शहर में कल से कोई भी दुकान नहीं खुलेगी. हालांकि मेडिकल स्टोर खोलने की इजाजत दी गई है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए भोजपुर जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा ने बताया कि, “औषधि की जिन दुकानों को जिला प्रशासन की ओर से  चिंहित किया गया है, उसे ही खुला रखना है. अगर  कोई भी व्यक्ति समाहर्ता की बातों का और निर्देशों का उल्लंघन करता है, तो उसके खिलाफ महामारी एक्ट में कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है”.

जिला प्रशासन की टीम की ओर से आवश्यक चीजों की आपूर्ति के लिए 5 संस्थानों को चयनित किया गया है. जो आरा शहर में होम डिलीवरी के माध्यम से राशन समेत तमाम जरूरी चीजें पहुंचाएंगे. इसके लिए उन सभी के व्हाट्सएप्प नंबर भी जारी किये गए हैं. समाहर्ता रोशन कुशवाहा ने कहा कि, “जिले के सभी लोगों से सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील की गई है. इसके आलावा मास्क अनिवार्य कर दिया गया है. बिना मास्क पहने घर से निकलने पर लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी”.

आवश्यक चीजों की आपूर्ति के लिए निम्नलिखित नंबरों पर संपर्क करें ;

Advertisements