PMCH के 8 डॉक्टर्स सस्पेंड

पटना (TBN रिपोर्ट) :- बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण ने महामारी का विकराल रूप धारण कर लिया है. कोरोना संक्रमितों की संख्या में रोज़ाना इज़ाफ़ा हो रहा है.

इसको देखते हुए राज्य सरकार किसी भी विभाग की लापरवाही या किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं कर रही है और ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटते हुए तुरंत कार्रवाई कर रही है.

ऐसी ही बड़ी कार्रवाई आज राजधानी के पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (PMCH) के 8 डॉक्टरों के ऊपर की गई है.

ताज़ा खबर के अनुसार ड्यूटी को लेकर हंगामा करने वाले डॉक्टरों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग ने 8 डॉक्टरों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

इस बारे में जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग ने बताया है कि पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (PMCH) के 8 डॉक्टरों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. इन सभी की ड्यूटी कोरोना पेशेंट को लेकर बने आइसोलेशन वार्ड में लगी हुई थी.

ड्यूटी को लेकर हंगामा करने के सम्बन्ध में बड़ा कदम उठाते हुए स्वास्थ्य विभाग ने सख्त कार्रवाई करते हुए डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया है.

उधर पीएमसीएच सुपरिटेंडेंट बिमल कारक ने बताया कि रेडियोलॉजी विभाग के 8 पीजी छात्रों ने ड्यूटी करने से इन्कार कर दिया था जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.