पप्पू यादव ने ढाई साल की पीड़िता से की मुलाकात, दी आर्थिक मदद

दरभंगा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | पिछले दिन दरभंगा जिला के जाले विधानसभा निवासी बिनु भंडारी के छोटी सी ढाई साल की बच्ची के साथ दरिंदों ने दुष्कर्म किया था. आज माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव जी उनसे मुलाकात करने दरभंगा के DMCH अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पार्टी के तरफ से दवा के लिए ₹20000 की आर्थिक मदद भी की. पप्पू यादव ने सरकार और प्रशासन से दरिंदो को बीच चौराहे पर शूट एंड साइट करने की मांग की है.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में एक ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई थी. बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस मामले में पीड़िता के पिता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई. वहीं प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम पीड़िता अपनी बड़ी बहन की गोद में खेल रही थी और इसी बीच ग्रामीण गुड्डू झा बाइक लेकर पहुंचा और बड़ी बहन पर हमला कर बच्ची को छीन लिया. जिसके बाद बाइक पर उस बच्ची को बैठाकर वहां से भाग गया. काफी देर के बाद बच्ची की खोजबीन की गई तो पूछताछ में बड़ी बहन ने बताया कि गुड्डू बाइक से लेकर गया है और जब उस दिशा में खोज की गई तो बच्ची एक जगह पर बेहोश हालात में मिली.

आप ये खबरें भी पढ़ना चाहेंगे –
बिहार: कोरोना के 3911 नए मरीज, आंकड़ा पहुंचा एक लाख के करीब
ट्वीट मामले में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दोषी करार, सुप्रीम कोर्ट सुनाएगी अवमानना की सजा
बिहार में कोरोना जांच में आएगी और तेजी, स्वास्थ्य विभाग ने किया ये काम…

जिसके बाद उसे उठाकर गांव की एक दवा दुकान पर ले जाया गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म होने की जानकारी मिली. वहीं स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद पीड़िता को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश भी है. पीड़िता के पिता के बयान पर दर्ज किए गए मामले के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उसने बताया है कि वह शराब के नशे में था. महिला थाना अध्यक्ष सीमा ने बताया कि आरोपी की मेडिकल जांच कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि दोनों के कपड़े को जब्त कर लिया गया है.

इस घटना के बाद आरजेडी ने सरकार पर हमला बोला है. इस दौरान आरजेडी के महासचिव बागेश्वर कुमार बबलू कहा कि प्रशासन जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए दोषियों को सजा दिलाए.

Advertisements