RJD को लगा एक और झटका, JDU में शामिल हुआ एक और विधायक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में विधान सभा चुनाव से पहले RJD को एक और झटका लगा है. RJD के बेगूसराय के तेघड़ा से RJD के विधायक वीरेंद्र कुमार आज JDU में शामिल हो गए हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद ललन सिंह ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया है.

गौरतलब है, विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में खूब हलचल है. विधायकों का अपनी पार्टी से नाता तोड़कर दूसरी पार्टी का हाथ थामने का सिलसिला लगातार चल रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को RJD के विधायक वीरेंद्र कुमार JDU में शामिल हो गए. अब तक RJD के अब तक 7 विधायक पार्टी छोड़कर JDU में शामिल हो गए है.

JDU में शामिल हुए वीरेंद्र कुमार का कहना है कि हम शुरू से ही नीतीश कुमार के साथ हैं. नीतीश कुमार हमारे बड़े भाई की तरह हैं. विकास का जितना काम JDU ने किया है उतना काम किसी भी पार्टी ने नहीं किया है. इसके साथ ही वीरेंद्र कुमार ने लालू पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू की पुरानी आदत है, भ्रष्टाचार करने में उनको शर्म नहीं आती, लालू प्रसाद आदतन भ्रष्टाचारी हैं, मौका मिला तो भ्रष्टाचार किया. उन्होंने आगे कहा कि RJD में कोई कहीं से भी आता है और टिकट ले लेता है. मुंबई और कोलकाता से आते है, टिकट मिल जाती है.

Advertisements