स्पेशल ट्रेनों में रिजर्वेशन के चक्कर में जान से खिलवाड़

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आज गुरुवार से रेलवे द्वारा चलाये जाने वाले 40 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों की बुकिंग शुरू हो गई है. रेलवे ने 12 सितम्बर से 80 ट्रेन चलने का ऐलान किया था जिसकी बुकिंग आज से शुरू हो गई है. रिज़र्वेशन शुरू होते ही रेलवे रेजिस्ट्रेशन काउंटरों पर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी. भागलपुर रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर पर टिकट के लिए लोगों सोशल डिस्टेंसिंग को पूरी तरह से भूल गए.

आपको बतादें लॉकडाउन के दौरान सभी नियमित ट्रेनों का परिचालन बंद है. सिर्फ स्पेशल ट्रेनों का परिचालन ही ही रहा है. नियमित ट्रेनों के बंद होने की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसे दिखते हुए पहले से चक रही स्पेशल ट्रेनों के अलावे 40 जोड़ी स्पेशल ट्रेने 12 सितंबर से चलाने जा रही है. जिसके रिजर्वेशन का कार्य आज से शुरु हुआ है

रिजर्वेशन के चक्कर में लोग यह भी भूल गए की यह वक्त सामान्य नहीं है. कोरोना को भूले लोग सामान्य दिनों की तरह एक- दूसरे से स्टे टिक्कट कटने की होड़ में दिखे. वहीं रिजर्वेशन कराने की संख्या इतनी अधिक रही की काउंटर से लेकर स्टेशन के बाहर तक लोगों की लंबी कतार देखने को मिली.

Advertisements