शराबबंदी से अब कोई समझौता नहीं – नीतीश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया है. आज JDU ने अपनी वर्चुअल रैली शुरू करते ही विपक्ष पर ताबड़तोड़ हमला बोला. जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी दंगल के लिए शंखनाद किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में शराब बंदी से कोई समझौता नहीं होगा.

मुख्यमंत्री ने ऐलान कर दिया है कि वे जब तक सरकार में है तब तक शराबबंदी से कोई समझौता नहीं किया जायेगा. बिहार की महिलाओं और युवाओं की मांग पर हमने शराबबंदी कानून लागू किया था. इस कानून के लागू होने के बाद जिन लोगों को परेशानी हुई, वही लोग अनाप-शनाप बोल रहे थे बाकि सभी इस निर्णय से काफी खुश थे.

सीएम नीतीश ने कहा कि प्रशासन के अंदर और बाहर कुछ लोग ऐसे भी है जो गड़बड़ कर रहे हैं. उन सब लोगों पर हमारी नज़र है. नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी के बाद अवैध काम में लगे सरकारी अधिकारियों और कर्मियों पर करवाई हुई है. अब तक 322 सरकारी सेवकों पर प्राथमिकी हुई है, जबकि 159 लोगों को बर्खास्त किया गया है. ये सभी लोग शराब के अवैध धंधे में लगे हुए थे तथा ऐसे कर्मियों पर सरकार ने कड़ी कार्यवाई की है.

Advertisements