दुल्हन के कमरे की पुलिस तलाशी का नीतीश ने किया समर्थन

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पटना में शादी समारोह (Marriage ceremony in Patna) में पुलिस की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar CM) ने पुलिस का समर्थन करते हुए कहा है कि जो कुछ नहीं करते हैं उन्हें बिल्कुल चिंता नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पुलिस ने कोई गलत कार्यवाई नहीं की है.

नीतीश अपने शासन के 16 साल पूरे होने के अवसर पर पटना में आयोजित कार्यक्रम में भाग ले रहे थे. इस अवसर पर पटना पुलिस द्वारा शादी समारोह में शराब के नाम पर की गई पुलिस कार्यवाई के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने ऐसा कहा.

पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि शराब पीना और पिलाना गैर कानूनी है. जिससे सख्ती से निपटा जा रहा है. जो लोग भी ऐसा करते हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

जब पत्रकारों ने पूछा कि पुलिस कहीं भी अचानक पहुंच जाती है. लोगों में इसका भय हो गया है. इस पर सीएम ने कहा कि डरने की कोई बात नहीं है. ये तो खुशी की बात है कि पुलिस अपना काम अच्छे से कर रही है और इसका बहुत जल्द ही बेहतर परिणाम सामने आएगा.

यह भी पढ़ें| शराब के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मी घुसी, दुल्हन के बाथरूम तक की हो रही जांच

नीतीश ने कहा कि पुलिस को जिम्मेदारी दी गई है. इसलिए वह सभी जगहों की जांच करने के लिए जा रहे हैं. हमने बैठक में स्पष्ट किया था कि वह एक-एक चीज को देखिए. अब वह जा रहे हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि पुलिस को शिकायतें मिली हैं कि शादियों में लोगों को शराब पिलाई जा रही है जिसके बाद पुलिस वहां पहुंच कर कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि इसके लिए किसी को चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह बहुत अच्छा है. उन्होंने कहा कि जो गलत नहीं हैं, उन्हें डरने की कोई जरुरत नहीं है.

उन्होंने कहा कि पटना में पुलिस द्वारा दुल्हन के घर में घुस कर जांच करने के संबंध में हमारे कार्यालय से इसकी जानकारी मांगी जा रही है.

इससे पहले, राजधानी पटना के रामकृष्णनगर थानांतर्गत पुलिस द्वारा शादी समारोह में बिना महिला पुलिस के महिलाओं के कमरे की तलाशी लेने पर आरजेडी नेता राबड़ी देवी और जगदानंद ने आपत्ति जताई थी.