नितीश कुमार ने खेला इमोशनल कार्ड

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया है. आज JDU ने अपनी वर्चुअल रैली शुरू करते ही विपक्ष पर ताबड़तोड़ हमला बोला है. जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी दंगल के लिए शंखनाद किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है. इसके साथ ही सीएम नितीश कुमार ने लालू परिवार पर सबसे बड़ा हमला बोला है. नितीश कुमार ने इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा पूर्व सीएम दारोगा राग की पौत्री एश्वर्या राय के साथ क्या हुआ?

नितीश कुमार पहली बार वर्चुअल रैली में लालू परिवार पर बोले. उन्होंने तेजप्रताप की पत्नी एश्वर्या राय को लेकर लालू परिवार के बारे में कहा कि यह लालू का परिवार है जिसने एश्वर्या राय के साथ कैसे सलूक किया. एक पढ़ी लिखी लड़की के साथ इन लोगों ने कैसा सलूक किया सब लोग जानते है. मुख्यमंत्री ने कहा कि दरोगा प्रसाद राइ की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ क्या हुआ है. कितनी पढ़ी लिखी हुई है. लोग शिक्षा की बात करते हैं लेकिन ऐश्वर्या के साथ क्या हुआ. यह पारिवारिक मामला है इसलिए ज्यादा हम नहीं कहेंगे.

आगे नितीश कुमार ने कहा की कितना दुखद है, कौन हैं ऐसा व्यवहार करने वाले. नीतीश कुमार ने कहा कि मैं परिवार के मामलों में नहीं जाना चाहता..लेकिन ऐश्‍वर्या राय कौन है, किसकी पौत्री है. पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार के साथ क्या व्यवहार हुआ?

Advertisements